Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना (Corona Virus) को फैलने से रोकने के लिए सभी लोग जागरूक हो रहे है। लोग कोरोना वैक्सीन (Vaccine) लगा रहे है। अब खुशी की बात यह है कि धीरे-धीरे कोरोना के मामले कम दर्ज किये जा रहे है। लेकिन सोशल मीडिया पर कोरोना से जुड़े कई ख़बरें वायरल होती रहती है। जिसे देखकर हम सभी से लोट-पोट हो जाते है। इस जुड़ा के मामला सामने आया है। जहां दुल्हन (Bride)ने ऐसा विज्ञापन (Advertisement) दिया है कि यह पढ़कर सभी लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है। विज्ञापन में महिला ने ऐसे दूल्हे की मांग की है, जिसने कोविशील्ड वैक्सीन (Covishield Vaccine) की दोनों खुराक ली हो।

    यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सभी लोग तस्वीर को देखकर ठहाके लगा रहे है। इस अखबार के विज्ञापन की तस्वीर ट्विटर पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ( Congress MP Shashi Tharoor)  ने शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वैक्सीनेटेड दुल्हन को टीका लगाया हुआ दूल्हा चाहिए! इसमें कोई शक नहीं कि पसंदीदा शादी का तोहफा एक बूस्टर शॉट होगा? क्या यह हमारा न्यू नॉर्मल होगा? वायरल तस्वीर को  4 जून, 2021 को एक अखबार के वैवाहिक कॉलम में छपी, जिसमें सेल्फ एम्पलॉयीड रोमन कैथोलिक महिला ने अपने ही धर्म के व्यक्ति से शादी की मांग की, लेकिन एक अतिरिक्त शर्त रखी।

     उसने इश्तेहार में लिखा कि वह पहले ही कोविशील्ड वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुकी है और अब एक ऐसे संभावित दूल्हे की तलाश में है जिसने भी कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक ले ली हो। यह विज्ञापन वायरल हो गया है।