Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    दुनिया में हर कोई अपनी शादी (Wedding) को लेकर बहुत खुश रहता है। हर कपल की ख्वाहिश होती है कि उसकी शादी सबसे खास और अलग हो, वह तरह-तरह की तैयारियां करता है दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom) दोनों ही अपनी शादी को लेकर बहुत कुछ पालन करते है। लेकिन शादी के कई ऐसे हैरान कर देने वीडियो वायरल होते रहते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो में दूल्हे को सामने देखकर दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया। जिसे देखकर सब हैरान हो गए।

    यह वीडियो को  देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो को देखकर लोग जमकर चटकारे ले रहे है। यह वीडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   शादी के वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि दुल्हन हाथ में फूल लेकर दूल्हे के सामने आती है। लोगों को लगता है कि वह दूल्हे पर ‘पुष्प वर्षा’ करेगी। लेकिन, दुल्हन जोर से फूल को दूल्हे के चेहरे पर फेंकती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    दुल्हन इतने गुस्से में दूल्हे के मुंह पर फूल फेंक देती है।  दूल्हे के पास खड़ा शख्स दूल्हे का मुंह साफ करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।