Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    शादी (Wedding) से जुड़े फनी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) वायरल होते रहते है। लोग इन वीडियो को देखना काफी पसंद करते है। इन दिनों शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन मजे से गोलगप्पे (Golpappa) खा रही है। आये दिन शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है जिसे देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते है। इन दिनों यह चटोरी दुल्हन (Bride) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

    यह वीडियो में दुल्हन अपनी शादी को छोड़कर अपने गोलगप्पे में मस्त है। यह अपनी दुनिया में ही खोई हुई है। या मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर wed.vows नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक दुल्हन स्टेज पर बैठी हुई नजर आ रही है।  दुल्हन एकदम सज-धज कर तैयार है और एक शख्स उसे अपने हाथों से गोलगप्पे खिला रहा है। अब आपके मन में सवाल तो जरूर उठ रहा होगा कि चटोरी दुल्हन तो चाट के मजे ले रही है। दुल्हन का वीडियो लोगों लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Weddingvows (@wed.vows)

    लोग इस वीडियो को देखकर दुल्हन के लिए मजेदार कमेंट भी कर रहे है। बता दें कि  दूल्हा इस समय अपनी पूजा में व्यस्त था और इसलिए मौके का फायदा उठाते हुए दुल्हन अपने पसंदीदा गोलगप्पे का स्वाद चखने लगी और दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।