( प्रतीकात्मक तस्वीर )
( प्रतीकात्मक तस्वीर )

     दुल्हन ने एक को पहनाई वरमाला और एक से की शादी , पढ़े दिलचस्प किस्सा

    उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक अजीबोगरीब चौंकाने वाली घटना सामने आयी है ,जिसमें एक दुल्हन से शादी करने के लिए दो-दो दूल्हे मंडप में पहुंच गए। दुल्हन ने एक को वरमाला पहनाई , तो दूसरे संग विदा हुई यह घटना कोतवाली जिल्हे के देहात थाना क्षेत्र के सिरों गांव की हैं।

    नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है। ,जिसमें एक दुल्हन से शादी करने के लिए दो-दो दूल्हे मंडप में पहुंच गए। दुल्हनने एक को वरमाला पहनाई , तो दूसरे संग विदा हुई यह घटना कोतवाली जिल्हे के देहात थाना क्षेत्र के सिरों गांव की हैं।शादी के बाद दूसरे दूल्हे से विदा होते ही पहले दूल्हे व् उसके परिवार वालों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया।

    मामले को टूल पकड़ता देख पुलिस को बिच में आना पड़ा। पुलिस अधिकारी लड़की केपिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे है। पुलिस ने दूसरे दूल्हे के परिजनो को गिरफ्तार कर लिया हैं और मामले की जाँच जारी हैं वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने इस मामले पर टिपणिम करने से इंकार करते हुए कहा कि यहनमंला अब जाँच के दायरे में है। आपको बता दें कि लॉकडाउन में ऐसे कई विवाह मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए रहें।