लॉकडाउन में दूल्हे ने किया शानदार जुगाड़, बैंड-बाजे के साथ खेत से निकाली बारात, देखें मज़ेदार वीडियो

    Loading

    कोरोना का कहर दुनियाभर छाया हुआ है। इस महामारी की वजह से कई जगहों पर लॉकडाउन भी लगा दिया गया है, जिसकी वजह से लोगों को अपना छोटा सा काम करने में भी बड़ी-बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं शादियों का सीजन भी शुरू है ऐसे में शादी के फंक्शन होने में भी बहुत परेशानी भी हो रही है। इसी वजह से कई लोग शादी टाल भी दे रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा बारात खेत से लेकर जा रहा है। इस गजब शादी को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

    वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। वीडियो में दूल्हा मस्त बैंड बाजे और बारातियों के साथ बाजरे के खेत के अंदर से अपनी बारात लेकर जा रहा है। यह वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो बहुत ही मज़ेदार है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

    देखें वीडियो…

    इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘मजेदार बारात।’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाजरे के खेत से बैंड बाजे के साथ दूल्हा आ रहा है। उसके साथ बच्चे, महिलाएं और काफी लोग भी हैं। इस वीडियो को देख लोग मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं, सतह ही इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है।