Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया पर आज कल शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे है। जिसे देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। शादी में मजाक मस्ती तो चलती रहती है। शादी का माहौल हो ऐसा होता है कि हर कोई मजाक मस्ती करता है। कई बार ऐसे मजाक मस्ती के वीडियो वायरल हो जाते है जो लोगों को खूब हंसने पर मजबूर कर देते है। अब फिर से एक शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान भी है और हंसी के ठहाके भी लगा रहे है।

    अक्सर शादी में दूल्हे के साथ शालिया मजाक करती है। लेकिन यहां पर तो दूल्हे के साथ दुल्हन की बहन ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सब दंग रह गए। यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं कुछ लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे है कि ऐसी शाली भगवान सभी को दे। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘official_niranjanm87’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। शादी के इस वीडियो में आप देख सकते है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए है और स्टेज पर कई लोग मौजूद है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_niranjanm87)

    तभी अचानक दुल्हन की बहन दूल्हे को सबके सामने दूल्हे को जबरदस्ती किस जो कर दिया। यह देखकर सभी लोग हैरान रह गए। वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट और रिएक्शन दे रहे है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।