Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    जानवर (Animal) अपने मालिक के साथ हमेशा खेलना और मस्ती करना पसंद करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते, बि(Cat and Dog) और लगभग सभी जानवरों के मजेदार वीडियो काफी वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। जानवर भी नहीं चाहते कि उनका मालिक उन्हें छोड़ कर किस दूसरे जानवर से ज्यादा प्यार करे। जानवर भी एक-दूसरे से जलते है। ऐसे ही एक बिल्ली (Cat) का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जब मालकिन  मालकिन एक दूसरी बिल्ली को बुला रही है तो एक बिल्ली अपने पंजे से अपनी मालकिन का मुंह बंद करने की कोशिश कर रही है। मुंह बंद कर रही है।

    यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बहुत ही क्यूट है। यह वीडियो को  इंस्टाग्राम पर @dontstopmeowing   नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, “The way he shut me up” यानि कि “जिस तरह से उसने मुझे चुप कराया”, वीडियो में आप देख सकते है कि महिला बार-बार एक दूसरी बिल्ली को उसके नाम से बुला रही है यह पास में बैठी बिल्ली को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है और वह अपनी मालकिन की मुंह को अपने हाथ से बार-बार बंद कर रही है। मालकिन बिल्ली को चिढ़ाने के लिए बार-बार दूसरी बिल्ली को आवाज देकर बुला रही है। लेकिन पास बैठी बिल्ली को इतना बुरा लग रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kareem & Fifi (@dontstopmeowing)

    यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर लोग मजेदार रिएक्शन शेयर कर रहे है। यूजर ने कमेंट में लिखा कि यह बिल्ला उन बहुत सारे लोगों से ज्यादा समझदार है जिन्हें मैं जानती हूं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये मेरी अब तक की देखी गई सभी बिल्लियों में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग है” , लोग ऐसे ढेरों कमेंट कर रहे है।