Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई दिल छू जाने वाली तस्वीरें और वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। छोटे बच्चे (Kids) बहुत मासूम होते है। उनकी मासूमियत भरी हरकतो से  लोगों का दिल जीत लेते है। इन दिनों इंटरनेट पर स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने एक तस्वीर साझा की है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि “भक्ति”  जिसमें एक छोटा बच्चा भगवान की मूर्ति के ऊपर छाता पकड़े हुए है। यह तस्वीर देखने के बाद बच्चे की मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया है।

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का किया गया यह पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यह फोटो देखने के बाद सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। मन खुश हो जायेगा। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो को देखकर आपका दिन बन जायेगा। इस फोटो को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में एक छोटा बच्चा देवता की मूर्ति के ऊपर छाता पकड़े हुए एक छोटा भक्त दिख रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

    यह मनमोहक तस्वीर सभी का दिल जीत रही है। इस पोस्ट को अब तक 32  हजार से अधिक लोग लाइक मिल चुके हैं। यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे है कि सच में बारिश के मौसम में ये तस्वीर किसी का भी दिल जीत लेगी। वहीं अन्य यूजर ने लिखा है कि स्मृति ईरानी के सभी पोस्ट की तरह ये तस्वीर भी मुझे बेहद पसंद आई।