Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    इंसान और कुत्तों की दोस्ती (Human And Dogs Friendship) बहुत पुरानी मानी जाती है। कुत्ते इंसानों के प्रति कितने वफादार होते हैं, इसका साबुत आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर पेश किया जाता है। अक्सर सोशल मीडिया पर कुत्तों के ऐसे वीडियो शेयर (Dogs Video) किए जानते हैं, जिन्हें देख लोग इनकी तारीफ करते नहीं थकते। कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहाँ एक कुत्ता छोटी सी बच्ची को नदी में गिरने से बचाता है।  

    इस वीडियो को देख आप भी कहेंगे यह कुत्ता जितना ज़िम्मेदार है। यह वीडियो इसकी वफादारी साबित करने के लिए काफी है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों की खूब वाह वाही हासिल की है।

    इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटी बच्ची अपनी गेंद लाने के ल‍िए नदी में उतरने की कोशिश करती है, लेकिन पास बैठा कुत्ता बच्ची को खींचकर बाहर ले आता है। बाद में वह बच्ची नाराज़ न हो इसलिए वह खुद पानी में उतरकर गेंद ले आता है। 

    यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। लोग इस कुत्ते की खूब तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिली है, लेकिन इस कुत्ते ने लोगों का दिल जीत लिया है।