picture Credit: Instagram
picture Credit: Instagram

    सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों (Animals) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इंटरनेट पर कुत्ते (Dogs) से जुड़े वीडियो लोगों को खूब पसंद आते है। लोग अपने कुत्ते के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। कुत्ते के ऐसे कई वीडियो है जिसे देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है हमारा दिन बन जाता है। अक्सर कुत्ते को अपने मालिक को नकल करते हुए देखा जाता है कुत्ते छोटे बच्चों की ही तरह देख-देख कर सीखते है। ऐसे ही कुत्ते का एक वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों ट्रेंड कर रहा है।

    वीडियो में महिला भगवान (God) की पूजा (Prayer) करने में लीन है और उसके बगल में कुत्ता आकर इस तरीके से लेटा हुआ है जैसे कि वह भी भगवान की पूजा कर रहा है उनके सामने सर झुकाए हुए है। यह वीडियो लोगों के दिल को छू रहा है। यह वीडियो इतना प्यारा है कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है। यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर max sultan singh के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस अकाउंट से कुत्ते के कई प्यारे-प्यारे वीडियो को शेयर किया गया है। यह वीडियो में देखा जा सकता है कि  एक महिला अपने घर के मंदिर के सामने बैठकर पूजा कर रही है और उसके आसपास ही दो कुत्ते भी बैठे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MAX and SULTAN (@max_sultan_singh)

    एक कुत्ता दायीं और बैठा है और दूसरा कुत्ता बाईं ओर. जिनमें से एक कुत्ते को आप देख सकते हैं कि वो महिला के बिल्कुल बगल में ही बैठा और मंदिर के सामने अपने सर को झुकाए हुए है। कुत्ते को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो भी महिला के साथ भगवान की पूजा कर रहा है। यह वीडियो को अब तक 52 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे है। कुत्ते का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।