Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    छोटे बच्चे को देखकर हर कोई उसके साथ खेलने लगता है बच्चे को हंसाने लगता है। शायद ही कोई ऐसा शख्स हो जिसे बच्चों के साथ खेलना न पसंद हो। बच्चों के हरकतों को देखकर हर किसी को प्यार आ जाता है। इन दिनों एक बच्चे से साथ कुत्ते के खेलने का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। कुत्ते के अक्सर वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कुत्ते (Dog) बच्चों के साथ खेलने मस्ती करते रहते है उन्हें भी बच्चों के साथ खेलना बहुत पसंद है। यह वीडियो में भी बच्चे (Baby) के साथ कुत्ता बड़े मजे से खेल रहा है उसे हंसाने के लिए कूद रहा है और बच्चा जोर-जोर से हंस रहा है।

    पालतू कुत्ता किस तरह से एक छोटे बच्चे के साथ खेल रहा है। यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। वीडियो में दोनों इतने क्यूट लग रहे है। यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर @hopkinsBRFC21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि कुत्ते को खेलता हुए देख छोटा बच्चा जोर-जोर से हंसने लगता है. बच्चे की हंसी को देखकर कुत्ता और तेजी से खेलने लगता है।

    फिर बीच में कुत्ता बच्चे के पास आकर उसका मुंह भी सूंघता है।  लेकिन बच्चा अपनी ही धुन में मस्त रहता है। इसलिए बच्चे को कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह जोर-जोर से हंसता रहता है। लेकिन जैसे ही बच्चा हंसना बंद करता है कुत्ता फिर उछल कूद करने लगता है और बच्चे को फिर से हंसी आ जाती है। वीडियो देखकर यूजर्स बच्चे और कुत्ते के लिए प्यार भरे कमेंट कर रहे है।