Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Viral) को देखकर हर किसी को अपने बचपन की याद आ जाएगी। हर भाई-बहन में बचपन में बहुत लड़ाईया होती है। छोटे बच्चों की लड़ाई को काफी प्यारा माना जाता है। भाई-भाई भी इस दूसरे से बचपन में बहुत लड़ते है। आपको खुद इस वीडियो को देखकर अपने बचपन में अपने भाई-बहन से की गई लड़ाइयां (Fights Fought with Your Siblings in Childhood) याद आ जाएगी। बचपन में हम सभी अपने भाई-बहन से लड़ते थे लेकिन 2 मिनट बाद मान भी जाते थे। यह वीडियो भी उस क्यूट लड़ाई का है। जिसे देखकर आप भी दोनों भाइयों को  यह कह देंगे कि कितना क्यूट (Cute) है। यह वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी।

    वायरल हो रहे वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है और वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि इसे देखने के बाद आपको भी अपने बड़े भाई की याद आ जाएगी। वीडियो में दो भाइयों की क्यूट लड़ाई देखने को मिल है। दोनों भाई खेल ही खेल में बड़ा भाई अपने छोटे को मार देता है।  जिसके बाद छोटा भाई नाराज रोना शुरू कर देता है। छोटे का रोना बड़े भाई से देखा नहीं जाता और वे प्यार से छोटे को गले लगा लेता है।  बड़े के इस प्यार से छोटा भाई भी सब कुछ भूलकर हंसने लगता है। यह वीडियो इतना प्यारा है।

    यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट भी कर रहे है एक यूजर का कहना है कि ये नजारा वाकई शानदार है कि मुझे इससे प्यार हो गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह सबसे अच्छी बात है जो मैंने इस साल देखी है, अद्भुत, वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग बच्चों में प्यार की जमकर तारीफ कर रहे है।