Pic Credit: Instagram
Pic Credit: Instagram

    अक्सर देखा जाता है सड़कों पर, सोसाइटी (Society) में या फिर गली-मोहल्लों में लड़ाइयाँ (Fights) होती रहती है। ये लड़ाई कभी पानी को लेकर, कभी कचरे को लेकर तो कभी आपसी रंजिशों की वजह से होती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसकी लड़ाई के पीछे की वजह एक कुत्ता (Dogs) है। कुत्ते बहुत से लोगों को बहुत पसंद (Dog Lovers) होते हैं। उनकी वफादारी की मिसाल दी जाती है, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वायरल वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां एक शख्स एक महिला को थप्पड़ मरने की बात कर रहा है, क्योंकि उसका वॉचमैन (Watchman) स्ट्रीट डॉग (Street Dogs) को मार रहा था और उसने उन्हें बचाने की कोशिश की। 

    यह वीडियो सोसिला मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शख्स महिला से बहुत गंदा सुलूक करते नज़र आ रहा है। यह लड़ाई कुत्तों की वजह से शुरू हुई थी। वीडियो वायरल होते ही लोग इसे देख बहुत सी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, साथ ही इसे लाइक भी कर रहे हैं। 

    देखें वीडियो…

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ted The Stoner (@tedthestoner)

    वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स और महिला के बीच बहस छिड़ जाती है। देखते ही देखते ये बात लड़ाई में तब्दील हो जाती है। हद तो तब हो गई, जब शख्स महिला को तमाचा मरने की धमकी दे देता है। दरअसल, शख्स के बिल्डिंग का वॉचमैन उन कुत्तों को मार रहा होता है और महिला उन्हें बचाने आती है, जिसके बाद वह कुत्तों को न मारने की नसीहत देती है, लेकिन शख्स उसकी बात नहीं सुनता है और महिला को कहता है कुत्तों को अपनी बिल्डिंग में ले जाओ। ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि शख्स उस महिला को थप्पड़ मरने की धमकी दे देता है। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो tedthestoner नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो के वायरल होते ही लोग अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को खूब लाइक भी किया जा रहा है। साथ ही लोग कमेंट बॉक्स में आकर इन शख्स की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं।