सड़क पर चल रहे शख्स के बैग से अचानक निकलने लगा आग का गोला, देखें चौंका देने वाला वीडियो

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म (Plateform) है जहां आए दिन कई अजीबो-गरीब वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। कुछ वीडियो आपको हंसाने का काम करते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देख लोग चौंक जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान (Shocking Video) है और सोच में डूब गया है कि भला ऐसे कैसे हो सकता है। वायरल वीडियो में शख्स मज़े से अपने पार्टनर के साथ सड़क से जा रहा होता है, लेकिन अचानक उसके बैग से आग की लपटे (Fire In Bag) निकलने लगती है, जिसे देख वो भी हैरान रह जाता है। 

    इस वायरल वीडियो को South China Morning Post ने शेयर किया है। इस 51 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का और लड़की किसी बाइक पार्किंग वाली जगह से गुजर रहे हैं, लेकिन अचानक लड़के के बैंग से आग की लपटें निकलने लगती हैं, जिसकी वजह से दोनों बहुत घबरा जाते हैं और शख्स तुरंत अपना बैग निकालकर फेंक देता है। बैग से आग की लपटों को देख आसपास के लोग भी हैरान हो जाते हैं।

    South China Morning Post के अनुसार, सड़क पर चल रहे शख्स को अचानक विस्फोट होने की आवाज आती है। वह कुछ समझ पाटा उससे पहले बैग से आग की लपटें निकलने लगी। रिपोर्ट में पता चला है कि, बैग में मोबाइल फोन था, जिसमें विस्फोट होने की वजह से आग लगी थी। इस खतरनाक घटना से शख्स के बाल, भौंहे, और हाथ जल गया। South China Morning Post की रिपोर्ट्स की मानें तो बैग में सैमसंग का फोन था जिसे शख्स 2016 में खरीदा था। वह बहुत समय से मोबाइल के बैटरी संबंधित समस्या से परेशान था।