Picture Credit: Facebook
Picture Credit: Facebook

    अमेरिका: इस कोरोना काल (Corona Virus) में लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे है। इस समय कई कारोबारी और कंपनियां (Company) भी घाटे में चलने की वजह से अपने कई कर्मचारियों (Employees) को नौकरी (Job) से निकाला रही है या फिर उनके सैलरी में कटौती करनी शुरू कर दी।  वह कुछ कर्मचारियों से अपना काम ले रही है। लेकिन कुछ कंपनी ऐसी भी है अपने कर्मचारियों ऑफिस (Office) में काम कर रहे लोगों की अहमियत को समझती है। ऐसे में वह अपने कर्मचारियों एक ऐसा सरप्राइज दिया है। जिसकी कहानी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

    बता दें कि अमेरिका (America) का एक होटल (Hotel) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसने अपने कर्मचारियों के लिए ना सिर्फ एक लग्जरी ट्रिप का इंतजाम किया बल्कि उन्हें एक सप्ताह की छुट्टी भी दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह होटल अमेरिका के केंटकी राज्य स्थित लुइसविले का है, यहां के रेमन हाउस नामक होटल के मालिक ने अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों को वेगास की यात्रा पर ले जाने का फैसला किया।

    इस यात्रा के जरिए उन्होंने कर्मचारियों का आभार जताया। यह कहानी फेसबुक पेज पर शेयर की गई है। इसके साथ ही कुछ फोटो भी शेयर की गई है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि होटल एक सप्ताह तक बंद रहेगा।  उन्होंने सात जुलाई को लिखा कि क्षमा करें, हम इस सप्ताह बंद हैं क्योंकि हमारे कर्मचारियों ने इतनी मेहनत और लगन से काम किया। हमने उन्हें वेगास ले जाने का फैसला किया है।

    हम अगले सप्ताह सामान्य व्यावसायिक घंटों के दौरान लौटेंगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट को पढ़कर बहुत खुश है। होटल के मालिक की तारीफ कर रहे है।