Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन हैरान कर देने वाले कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों इंटरनेट  (Internet) पर वायरल हो रहे, इस वीडियो को देखकर किसी के भी होश उड़ जायेगे। ट्विटर (Twitter) पर @SRKxCombatant के अकाउंट से बुधवार को एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में एक मॉन्स्टर लिजर्ड (Monster Lizard) यानि छिपकली ( Lizard) को पानी में चल रही है। अपने कभी भी छिपकली को दीवार पर चलते देखा होगा। कभी भी अपने इतनी बड़ी छिपकली को कभी नहीं देखा होगा।

    इस वीडियो दिखाई दे रही रही छिपकली का आकार एक मगरमच्छ के जितना बड़ा है। जिसे देख कोई भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेगा। वायरल हो रहे इस वीडियो एक मॉन्स्टर लिजर्ड को पानी में चल रही है. आस-पास देखा जा सकता है कि घर भी मौजूद है और वह अपने रास्ते पर धीमी गति से आगे बढ़ रही है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है कि यह वीडियो कहां का है और वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है।

    वीडियो को शेयर करने के बाद कैप्शन में लिखा गया है कि Bangur कोलकाता. इसके साथ ही उन्होंने #CycloneYass भी यूज किया है। वीडियो को अब तक 13 हजार व्यूज मिल चुके है और 200 से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके है। वीडियो देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे हैं।