Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के कारण राज्यों में लॉकडाउन (Locdown) और नाईट कर्फ्यू (Night Curfew)  जैसी स्थिति हैं। कुछ शहरों में नाईट कर्फ्यू रात 10 बजे से सुबह के 6 बजे तक लागू किये गए हैं। सोशल मीडिया (Social Medai) पर नाईट कर्फ्यू के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। कोरोना वायरस को लेकर अस्पतालों (Hospital) में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी बेड्स (Beads)  की किल्लत देखी जा रही हैं। सभी लोगों से सरकार अपील कर रही है कि वह घरों में रहे सेफ रहे स्वस्थ रहे। लेकिन कुछ लोग पाबंदियों को तोड़ते नियमो की धज्जियां उड़ाते भी नजर आ जाते है। लोगों की सेफ्टी के लिए दिन रात पुलिसकर्मी (Police) काम कर रहे हैं। वह लोगों को घर में रहे इसलिए वह ड्यूटी कर रहे है। ड्यूटी कर रहे एक पुलिसकर्मी की तस्वीर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रही हैं।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी के पास एक मासूम बच्ची आकर उनके हाथ में डंडा थमा रही है। यह बच्ची का मासूमियत भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर (Share)  किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मासूम बचपन भी हालात से वाकिफ़ है। साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी (Funny Emoji) भी शेयर किया है। वीडियो में एक बच्ची हाथ में डंडा लेकर पुलिसकर्मी के पास आई। उसने बड़ी मासूमियत से पुलिसकर्मी के हाथ में डंडा थमा दिया।

    यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं। बच्ची की मासूमियत का यह वीडियो दिल को छू जायेगा। बच्ची को भी कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में पता है और ड्यूटी पर काम कर रहे पुलिसकर्मियों को वह डंडा देकर लोगों को इसे समझाने के लिए कह रही है।