प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    मध्य प्रदेश: शादी (Wedding) को लेकर अजीबो-गरीब तरह की घटनाएं सामने आती रहती है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हो जाते है। अब शादी से जुड़ा एक मामला सामने आया है। जिसे सुनकर सभी दंग रह गए। यह मामला मध्य प्रदेश का है। जहां शादी के दिन दुल्हन भाग (The Bride Ran Away On the Wedding Day) गई। यह खबर इलाके पुरे इलाके में फ़ैल गई सभी लोग यह सुनकर हैरान रह गए। बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद जिले (Hoshangabad District) की है। जहां बारात (Baraat) आ गई थी और शादी के पहले दुल्हन (Bride) फरार हो गई।

    ऐसा अभी तक अपने सिर्फ फिल्मों में ही देखा होगा। फिल्मों में ही दुल्हन शादी के दिन घर से भाग जाती है। बारात लेकर पहुंचे बाराती को जब पता चला कि दुल्हन भाग गई है, तो दूल्हे का परिवार अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  वाकया वारासिवनी थाना क्षेत्र का है, यहां के रामपुर से डोलरिया थाने के खोकसर बारात जा रही थी। बारात दुल्हन के घर पहुंचती इसके पहले दूल्हे के भाई के पास सूचना आई कि दुल्हन भाग गई है।

    दूल्हे के परिवार वालों से कहा गया कि वह बारात लेकर न आए। इस घटना के बारे में दूल्हे का कहना है कि उसने शादी की तैयारी पूरी कर ली थी, मगर दुल्हन ने उसके साथ धोखा किया है। दूल्हे के परिवार वालों ने सिवनी मालवा के पुलिस अफसर को आपबीती सुनाई। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में चर्चा हो रहे है।