अपनी ही बारात में दूल्हे ने मटकाया जबरदस्त कमर, डांस देख लोगों की छूटी हंसी- देखें वीडियो

    Loading

    कोरोना महामारी के दौरान कई लोग शादी कर रहे हैं। कुछ शादियां तो इतनी अनोखी है, जिनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) भी हो जाता है। हालांकि कोरोना काल में शादी COVID प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए ही की जा रही हैं। अब एक ऐसी ही शादी का वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दूल्हा (Groom Dance Video) अपनी शादी में बेहद ही शानदार ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहा है। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। यह मज़ेदार वीडियो लोगों के चेहरे पर हंसी लाने का काम कर रहा है। वीडियो में आप दूल्हे को कुछ महिलाओं के साथ भोजपुरी गाने पर नाचते हुए देख सकते हैं। वीडियो में दूल्हा बहुत खुले दिल से नाचता हुआ दिखाई दे रहा है।

    वीडियो में दिख रहा दूल्हा जिस तरह से कमर मटका रहा है, उससे साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह अपनी शादी से बेहद खुश है। इस वीडियो को संजय यादव नाम के ट्विटर ने शेयर किया है, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’वेरी फनी, डांस वीडियो। वीडियो पर लोग मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।