स्टेज पर बैठे दूल्हे को लगी खैनी की तलब, फिर एक झटके में कर दिया कारनामा- जरा देखें वीडियो

    Loading

    किसी भी चीज़ की अगर लत लग जाए तो उससे दूर भागना या उसे छोड़ पाना बहुत मुश्किल होता है। फिर चाहे वह किसी भी चीज़ की लत हो। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर बैठकर खैनी बनाते हुए नज़र आ रहा है। यह वीडियो आज के समय में एक चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि अपनी ही शादी में स्टेज पर बैठकर खैनी बनाते दूल्हे को देखना लोगों के लिए बहुत अजीब है। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यह वीडियो थोड़ा हैरान करने वाला भी है, क्योंकि भला अपनी ही शादी में ऐसा कौन करता है, जो वायरल ही हो जाए। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर शान से बैठा है। साथ ही उसने बहुत ही शानदार कपड़े भी पहन रखे हैं। उसके साथ उसके दोस्त भी नज़र आ रहे हैं, लेकिन, फिर अचानक दूल्हा पहले इधर-उधर देखता है और फिर खैनी बनाने लगाता है। उसके बाद ही वह तुरंत उसे खा भी लेता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tube indian 💀🇮🇳 (@tube.indian)

    यह मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर tube।indian ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो जमकर शेयर भी किया जा रहा है। यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 22 हज़ार से ज़्यादा लिखे मिल चुके हैं।