नन्हें बच्चे ने की न्यूज रिपोर्टिंग, वायरल वीडियो देख जमकर हो रही तारीफ

    नई दिल्ली : अक्सर हम सुनते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते है। बच्चो की एक छोटी सी हरकत भी हमें उनकी ओर आकर्षित कर लेती है क्योंकि बच्चे होते ही इतने क्यूट है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। कोयंबटूर के सात साल के लड़के न्यूज रिपोर्टिंग के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इतनी छोटी उम्र के रितू ने अपने टैलेंट से अपने पिता के साथ पूरे सोशल मीडिया को हैरान कर दिया है। जैसा की हम जानते हैं टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती। इन नन्हें बच्चों ने ये साबित कर दिया है। 

    लॉकडाउन के दौरान बनाये शॉर्ट वीडियो

     कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान, रितु ज्यादातर समय मोबाइल फोन पर न्यूज क्लिप देखता था। रितु के पिता ने अपने बेटे की शरारतों को रिकॉर्ड करना शुरू किया लेकिन तभी रितू ने उन्हें शॉर्ट वीडियो शूट करने का आइडिया दिया जिसके बाद वह हैरान रह गए।

    रितु का टैलेंट को मिली पहचान 

    वीडियो में रितु को रिपोर्टर, एंकर और एक कॉमनर की तरह दिखाया गया है, जिनमें रितू बहुत ही क्यूट एक्टिंग करते दिखाई देते हैं। ये वीडियो रितू के टैलेंट के बड़े उदाहरण हैं। वह हर कैरेक्टर को बहुत ही अच्छे से निभाते हैं। रितू के ये वीडियो तमिल भाषा में हैं, रितू का तमिल उच्चारण एकदम साफ है जो देखने वालों के तमिल पत्रकारों की याद दिलाता है।

    2 लाख से अधिक देखा गया विडियो

    Ritu Rocks नामक उनके चैनल पर रितु के वीडियो को ऑनलाइन उपलब्ध होने के चार दिनों के भीतर 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इस तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।