मालिक के पास सो रहा था छोटा कुत्ता, तो दूसरे Doggy ने मुंह से उठाकर फेंक आया डस्टबिन में – देखें Funny Video

    Loading

    बहुत से लोगों को कुत्तों (Dogs) से बहुत लगाव रहता है। इसलिए कुछ लोग कुत्तों को अपने घर में पालते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इनसे जुड़े कई वीडियो भी वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। जिसे देखकर काफी मज़ा आता है। एक ऐसा ही फनी वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इंसानों के साथ रहकर अब कुत्ते भी उनकी तरह ही हरकतें करने लगे हैं। इसका उदहारण यह वायरल वीडियो है।

    वीडियो में एक छोटा कुत्ता अपने मालिक के पास लेटा हुआ है। इसी वजह से समाने बैठा एक कुत्ता उससे बहुत चिढ़ने लगता है। ऐसे में वह कुत्ता छोटे वाले कुत्ते को मुंह से पकड़कर उसे डस्टबिन में फेंक देता है और खुद मालिक के बगल में जाकर लेट जाता है। यह फनी वीडियो जानवरों में मौजूद जलन वाली भावना को बताता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The Twisted Thoughts ™ (@thetwistedthoughts)

    इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thetwistedthoughts ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘I think he don’t like that Little man.’ इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। फनी वीडियो को देख लोग इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया जा रहा है।