Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर बच्चों (Kids) के क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। बच्चे पढ़ाई (Study) करने से हमेशा भागते रहते है। उन्हें पढ़ाई करने के लिए जबरजस्ती करनी पड़ती है। ऐसे ही एक छोटी बच्ची (Little Girl) का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी बातें सुनकर आप हैरान हो जायेगे। यह वीडियो बहुत ही मजेदार है। जो लोगों को हंसा रहा है। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची सबसे बड़े नशे (Intoxication) के बारे में बता रही है। यह बच्ची की बात सुनकर आप हैरान होंगे। लेकिन इसकी बातें सुनकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

    यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस 9 सेकेंड के वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है। वीडियो में एक छोटी सी बच्ची से  पूछा जाता है कि सबसे ज्यादा नशा (Intoxication Secret) किस चीज में होता है? बच्ची ने जवाब दिया कि किताब में सबसे ज्यादा नशा होता है शख्स पूछता है कि कैसे तो बच्ची कहती है कि उसे खोलते ही नींद आ जाती है। बच्ची के हिसाब से पढ़ाई करना और किताब सबसे बड़ा नशा है। बच्ची के इस जवाब को सुनकर सभी लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। इस वीडियो पर यूजर अपनहि प्रतिक्रिया दर्ज कर रहे है।

    यूजर का कहना है  कि अगर सही से गौर किया जाए तो बच्ची ने वाकई सही जवाब दिया है, क्योंकि छोटे बच्चों के लिए किताबों से बोरिंग कुछ भी नहीं हो सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि कि बच्ची का जवाब किसी को भी खुश कर देगा. जबकि एक और यूजर ने कहा कि सच में बच्ची ने जो जवाब दिया है वो वाकई मजेदार है। बच्ची का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस जमकर एक-दूसरे को शेयर कर रहे है।