File Photo
File Photo

    बिहार: अक्सर प्यार में इंसान कुछ नहीं देखता है , न जाति न उम्र न रुतबा कोई फर्क नहीं पड़ता है। आप सभी ने ऐसे कई किस्से सुने होंगे। लेकिन इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है ,जिसके बारे में कभी नहीं सुना होगा। एक ऐसा अनोखा मामला बिहार (Bihar)  से सामने आया है। जहां लड़के को किन्नर से प्यार हो गया हैरानी कि बात तो यह है कि शख्स ने किन्नर (Transgender) से शादी (Wedding) करके उसे बहु बनाकर अपने घर लेकर पहुंचा। जैसे ही मां को बच्चे के आने की खबर मिली तो वह अपने बेटे और बहु के स्वागत के लिए दरवाजे पर पहुंची। लेकिन जैसे ही लड़के की मां ने बहु को देखा तो वह चौंक गई और उन्हें इतना बड़ा झटका लगा कि वह बेहोश हो जमीन पर गिर कर।

    मां का गुस्सा अपने बेटे को लेकर सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने गुस्से में उसने बेटे और बहू दोनों को घर से बाहर निकाल दिया. साथ ही ये भी कहा कि उसे ये शादी मंजूर नहीं। यह अनोखी शादी का मामला आसपास के इलाके में फैल गया। यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया। बताया जा रहा है कि लड़के का पूरा परिवार इस शादी के खिलाफ है। वह इसे स्वीकार ने को तैयार नहीं है।

    शख्स का नाम गोलू बताया जा रहा है वह एक नाच पार्टी में काम करता था। उसी दौरान उसकी मुलाकात नंदिनी से हुई और उसने शादी कर ली।