Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन एक्सीडेंट (Accident) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सड़क पर एक शख्स के साइकिल (Bicycle) लेकर गिरने के बाद, पीछे से एक कार (Car) ने टक्कर मार दी। कई बार ऐसा होता है कि लोगों को कहीं जल्दी जाना होता है। इसलिए वह सड़क पर तेजी गाड़ी चलाते है। जिसे कई बार ऐसा हो जाता है कि कोई घटना घट जाती है। ऐसे ही लोगों के सड़क दुर्घटना (Road Accident) के कई वीडियो सामने आते रहते है। लेकिन इस वीडियो में सड़क पर जो घटना हुई है। उसे देखकर आप हैरान हो जायेगे और आप भी कह देंगे कि इतनी भी क्या  जल्दी है इस शख्स को जिसने सड़क पर गिरे शख्स को देखने के बाद भी उसे अपनी कार से टक्कर मार दी।

    यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि  सड़क पर कुछ साइकिल सवार लोग एक साथ जा रहे होते हैं, लेकिन पीछे से चार पहिया वाहन लेकर पहुंचा एक शख्स साइकिल वाले को पीछे से टक्कर मार देता है। यह देखकर साइकिल वाले के कुछ साथी गुस्से में आ जाते हैं और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर देते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MTB / BMX / & fails 🌐 (@ride_and_crash)

    तभी गाड़ी वाला पीछे साइकिल वाले के ऊपर ही अपना वाहन चढ़ाने की कोशिश करता है। शख्स के बिल्कुल करीब से गाड़ी निकालकर भागता है। लेकिन इस घटना में शख्स को चोट नहीं लगी। वह बाल-बाल बच गया। यह वीडियो देखने के बाद लोग कार वाले शख्स पर भड़क रहे है। वीडियो पर अब तक 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।