Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहाँ आए दिन ऐसे फोटो और वीडियो वायरल (Viral Photos And Videos) होते हैं, जिसे देख हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते या फिर हैरानी से आँखे फटी की फटी रह जाती है। इनमें से ज़्यादातर वीडियो जानवरों (Animals Viral Video) के होते हैं। लोग जानवरों के वायरल वीडियो देखना भी पसंद करते हैं, क्योंकि इसमें हमेशा कुछ नया देखने को मिलता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें अजीब, लेकिन रोमांचक लड़ाई देखने को मिल रही है। इस वीडियो में एक शख्स कंगारू (Kangaroo) से लड़ाई करता नज़र आ रहा है।  

    इंटरनेट की दुनिया में इस वीडियो ने तहलका मचा रखा है। इसमें दिख रहा शख्स एक कुत्ते को बचाने के लिए कंगारू (Man And Kangaroo Fight Video) से भीड़ जाता है। जिसके बाद दोनों दो-दो हाथ  करने लगता है। यह लड़ाई इतनी शानदार थी कि लोग इसे देख दंग रह जाते हैं। वहीं यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

    इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में…’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंगारू एक कुत्ते को कसकर जकड़ रखा है, जिसके चंगुल से कुत्ता छूटने की बेहद कोशिश करता है। उतने में एक शख्स वहां पहुँचता है। 

    जिसके बाद कंगारू कुत्ते को छोड़ देता है, लेकिन फिर शख्स और कंगारू आपस में भीड़ जाते हैं। फिर शख्स एक ज़ोरदार पंच कंगारू के चहरे पर मारता है, जिसे बाद कंगारू इधर-उधर देखने लगता है और वहां से भाग जाता है। इस वायरल वीडियो को देख गजब के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को खूब लाइक भी किया जा रहा है।