Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसे एक्सीडेंट (Accident) के वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार ऐसे वीडियो भी वायरल होते है जिसमें अचानक से कोई फरिश्ता आकर लोगों की जान बचा लेता है। कई बार ऐसा होता है कि हमारे आस-पास ऐसे फरिश्ते होते है और हम उन्हें पहचान नहीं पाते है। इन दिनों इंटरनेट पर ऐसे ही फरिश्ते का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने अचानक से किसी सुपरमैन (Superman) की तरह ही आकर बच्चे की जान बचा ली। यह शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सभी लोग इस शख्स की तारीफ कर रहे है। वीडियो में बच्चे  को सड़क हादसे से बचा लिया।

    वीडियो को ट्विटर पर Rex Chapman नामक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि  छोटी सी लड़की और एक लड़का, बिना किसी संकोच के जो हुआ। हर हीरो कैप नहीं लगाता। यह वीडियो को देखकर आप भी हैरान हो जायेगे। लेकिन शख्स ने जिस फुर्ती दिखाकर उस बच्चे की जान बचा ली। वीडियो में नजर आ रहा है कि कि एक सड़क पर गाड़ियां दौड़ रही हैं। सड़क के दूसरी तरफ एक बच्ची खेल रही है और इस तरह एक लड़की पहले से खड़ी है। तभी कुछ देर में एक लड़का आकर सड़क के पास खड़ा होता है, शायद उसे सड़क पार करनी है। तभी एकाएक सड़क के दूसरी तरफ की बच्ची सड़क पर आ जाती है और सामने से गाडी आ रही है।

    लड़का बिना देर किए गोली की रफ्तार से सड़क पर कूद पड़ता है औऱ बच्ची को गोद में लेकर एक तरफ हटता है, उसी वक्त वहां से एक गाड़ी धड़धड़ाती हुई निकलती है और रुक जाती है। यह वीडियो सचमुच हैरान कर देने वाला है। शख्स की थोड़ी -सी देर होने पर एक हादसा हो जाता। लेकिन शख्स ने बच्चे को बिल्कुल सुपरमैन की तरह ही आकर उसकी जान बचाई। वीडियो को देखकर सभी लोग शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को अब तक 8 लाख व्यूज मिल चुके है और यह तेजी से वायरल हो रहा है।