Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    आज-कल लव बर्ड अपने प्यार का इजहार करने के लिए कई तरीके ढूढ़ते है। वह अपने इस दिन को खास बनाना चाहते है। लोग अपने इस दिन को बहुत ही खास बनाने के लिए बहुत सारी तैयारियां करते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे ही कपल (Couple) के प्रपोज (Propose) के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जरा सोचिए अगर लड़का लड़की को सड़क पर सबके सामने लड़की को प्रपोज करे और लड़की माना करके वहां से चली जाये, तो जाहिर सी बात है लड़के का दिल टूट जायेगा। लेकिन इन दिनों एक ऐसा प्रपोज का वीडियो वायरल हो रहा है।

    जिसे देखकर आपको भी शख्स के लिए बुरा लगेगा। शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘surprizhikayeler’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने प्यार का इजहार बीच सड़क पर करता है।  काफी संख्या में वहां लोग भी मौजूद होते हैं। लेकिन, लड़की अचानक मुड़कर चलने लगती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surprise Love Storie’s 💘💍 (@surprizhikayeler)

     शख्स दोबार उसकी हाथ को पकड़कर अपनी ओर खींचता है, लेकिन लड़की बिल्कुल तैयार नहीं होती है और जबरदस्त ‘एटीट्यूड’ दिखाती है। वीडियो को हर किसी को शख्स के लिए बुरा लग रहा है। वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहे है।