Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    आजकल युवाओं (Youngest) में स्टंट (Stunt) को लेकर बहुत क्रेज है। आये दिन लोग स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) होते रहते है। स्टंट करने वाले अपनी जान की परवाह किये बिना खतरनाक स्टंट करते है। ऐसे कई हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते रहते है। कई बार ऐसा भी होता है कि स्टंटबाज का स्टंट उनपर उल्टा पड़ है। जिसे दुर्घटना हो जाती है। लोग जान की बाजी लगा देते है स्टंट करने में कई बार स्टंट करते हुए कुछ ऐसा हो जाता है कि उनका मजाक बन जाता है और कई बार ऐसे स्टंट देखने को मिलते है।

    जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है। इन दिनों इसे जुड़ा स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बाइक से स्टंट कर रहा था, लेकिन उसके साथ जो हुआ शायद ही वह कभी भूल पाएगा। वीडियो को ट्विटर पर @HldMyBeer नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक शख्स बाइक से स्टंट कर रहा है।

     इस दौरान ना तो उसे खुद की परवाह है और ना ही दूसरों की। क्योंकि, अगले पहले वह एक बाइक वाले के ऊपर चढ़ जाता है और धड़ाम से बीच सड़क बाइक लेकर गिर पड़ता है।  यह इतना खतरनाक स्टंट करने में शख्स की जान भी जा सकती थी। वीडियो देखकर हर कोई सहम गया। शख्स की ऐसी बेवकूफी से दूसरों की भी जान जा सकती भी। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।