Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    आप सभी ने वो कहावत सुनी होगी ‘जैसी करनी वैसी भरनी’ कई बार कुछ लोग ऐसे बेवकूफी कर देते है। जिसका खामियाजा तो उन्हें भुगतना ही पड़ता है। लोगों के ऐसे बेवकूफी के कई वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें शख्स पेड़ को गिराने के लिए उसे जोर-जोर से हिला रहा था तभी शख्स की बेवकूफी से ऐसा हो जाता है।

    जिसे देखकर लोग कहेंगे कि जो हुआ अच्छा हुआ। यह वीडियो इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस सुधा रमन ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘जैसा आप करते हैं, वैसे ही भरते हैं- अच्छा और बुरा’ वीडियो में आप देख देख सकते है कि एक शख्स पेड़ को पकड़कर पूरी ताकत के साथ उसे बड़े जोर से हिला रहा है।

    उसके ऐसा करने से पेड़ नीचे से तो नहीं लेकिन ऊपर से टूट जाता है, और जैसे ही वो हिस्सा जमीन पर गिरता तो पेड़ को हिलाने वाला शख्स खुद को बचाने की कोशिश करता है। लेकिन इसके बावजूद भी पेड़ उसे भी नीचे गिरा देता है।

    शख्स भी जमीन पर ढेर हो जाता है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अपने कर्मो का फल तो भुगतना ही पड़ता है।