Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    शादी (Wedding) सभी लोग बहुत धूमधाम से करते है। शादी की तैयारियां कई महीनों से शुरू हो जाती है। शादी में कोई कमी न रह जाये इसके लिए कई तैयारियां होती है। लोगों में शादी को लेकर लोगों में अलग-सा ही उत्साह और उमंग होता है। ऐसे ही एक अजमेर (Ajamer) में शादी को लेकर बड़े धूमधाम से बारात लेकर निकले। दूल्हा (Groom) ताम-झाम के साथ घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर निकाल। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आप उम्मीद भी नहीं कर सकते है।

    बारात के बीच से अचानक घोड़ी दूल्हे को लेकर भाग गयी। यह सुनकर अजीब जरूर लगेगा। लेकिन इस शादी में दूल्हे को घोड़ी लेकर भाग गयी। यह शादी का अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि यह वीडियो अजमेर के नसीराबाद का है, जहां रामपुरा गांव के पास एक दूल्हे की बारात निकाली जा रही थी। तभी पटाखे की आवाज से घोड़ी बिदक गई। लोगों की भीड़ के बीच से ये घोड़ी तेजी से भागी और साथ में दूल्हे को भी भगा ले गई।

    दूल्हे ने उसे रोकने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुकी। इस घटना से शादी में हड़कंप मच गया। जिसके बाद बारातियों ने गाड़ी लेकर घोड़ी का पीछा किया। करीब 4 किलोमीटर के बाद घोड़ी को रोका जा सका और दूल्हे को उतारा गया। इस घटना में कोई हादसा नहीं हुआ। दूल्हे को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन दूल्हे की तबीयत ख़राब हो गई है। वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।