Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    कोरोना वायरस (Corona Virus) से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में सभी लोग वर्क फॉर्म होम कर रहे है। बच्चों के स्कूल के क्लास भी ऑनलाइन (Online Class) ही लिए जा रहे है। ऐसे में कुछ चीजें पूरी तरह से ऑनलाइन हो गई है। नेताओं की मीटिंग ऑफिस (Online Meeting) की मीटिंग ऑनलाइन हो रही है। कई बार ऑनलाइन मीटिंग और क्लास में ऐसी घटना घट जाती है। जिसके लिए उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ता है। कई बार ऐसी घटना घट जाती है जिसे देखकर हंसी छूट जाती है। ऐसे ऑनलाइन मीटिंग और क्लास के दौरान हुई घटना के कई वीडियो (Video Viral) और खबरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होती रहती है।

    इन दिनों ऑनलाइन मीटिंग से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कंपनी के सीईओ के साथ सभी लोगों की ऑनलाइन मीटिंग हो रही थी। मीटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट गई। यह वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘charkozy’ नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक महिला आराम से कुर्सी पर बैठी हुई अपने CEO के साथ ऑनलाइन मीटिंग कर रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Charlotte (@charkozy)

    दोनों मजेदार तरीके से बातचीत कर रहे होते हैं। लेकिन, अचानक महिला कुर्सी से नीचे गिर जाती है। ये देखकर सीईओ भी घबरा जाता है थोड़ी देर बाद महिला उठ खड़ी होती है और उसे देखकर सभी लोग हंसने लगते है। यह वीडियो देखकर भी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।