Picture Credit: Screengrab
Picture Credit: Screengrab

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। इंटरनेट पर आये दिन बंदरों (Monkey) के कई मजेदार वीडियो सामने आते है कभी मस्ती करते हुए। कभी चाय की दुकान पर बर्तन धोते हुए और कभी दारू के ठेके पर जाकर दारू पीने के वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों बंदर का एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पेट्रोल पंप पर एक बंदर ऐसी अजीबोगरीब हरकत कर रहा है। जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

    वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। बंदर की ऐसी हरकत करते देख आपको हैरानी होगी। वहीं आप इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो यूजर्स का भरपूर एंटरटेन कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते है कि ट्रोल पंप पर लोग अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भरा रहे होते हैं।

    तभी एक बंदर वहां पहुंच जाता है और आराम से एक बाइक की टंकी पर जाकर बैठ जाता है और पेट्रोल की टंकी में हाथ डालकर पेट्रोल टेस्ट कर रहा है। टंकी में मुंह घुसाकर पेट्रोल देख रहा है। बंदर को ऐसी हरकत कर रहा है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह जैसा मुआयना करने आया हो।

    यह मजेदार वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट और अपनेअपने रिएक्शन दे रहे है। वीडियो को फेसबुक पर  देवेन्द्र वर्मा नाम के यूजर ने शेयर किया गया है।