Pic: @instagram
Pic: @instagram

    Loading

    बंदर अपनी मस्ती और उछलकूद के लिए काफी मशहूर है। इसी वजह से बंदरों के कई वीडियो वायरल होते देखे जा सकते है और लोगों को काफी पसंद भी आते है। ऐसा ही एक विडिओ सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा है। जिसमें देख सकते है की बन्दर बादशाह के गाने ‘वखरा स्वैग’ पर स्वैग करते  हुए नजर आ रहा है। 

    स्वैग से भरा यह विडिओ में दिख रहा बंदर ओरंगउटान है जिसे बंदरों की दुनिया का राजा ‘किंग’ कहा जाता है। इस बन्दर का दिमाग बाकि दुनिया के मौजूद बंदर के प्रजाती में सबसे तेज है। यह बंदर इंसानों की गतिविधियों को भी जल्दी पढ़ते है।  इसी वजह से इन्हें मानव का भी सबसे करीबी रिश्तेदार भी कहा जाता है। 

    इस ओरंगउटान बंदर ने अपने दिमाग का इस्तेमाल क्या खूब किया है। यही बवजह है इसका यह विडिओ काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस विडिओ में यह बंदर कला चश्मा लगाकर पोज देते दिख रहा है। दिसे देखकर लोग अपनी हसी नहीं रोक पर रहे है। 

    दरअसल,  इंडोनेशिया के जू में ओरंगउटान को देखने आए एक शख्स का चश्मा गलती से बंदर के बाड़े में गिर जाता है, जिसके बाद धीरे से ओरंगउटान वो चश्मा उठा लेता है. बड़े ही स्टाइल में चश्मा खोलता है  लेता है। वह चश्मा लगाकर बड़ी स्टाइल मारता है।  जब कि उसके साथ में मौजूद छोटा ओरंगउटान हैरान होकर सब देखता रहता है की आखिर ये हुआ क्या है।  नन्हा ओरंगउटान भी चश्मा लेने की कोशिश करता है, लेकिन बड़े आरंगुटान को चश्मे से इतना प्यार होता है की वो चश्मे को हटने नहीं देता। 

    इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह इस बन्दर को तारीफ करते नहीं थक रहा।  बहुत से लोग इस को कूल बता रहे है। तो किसी का कहना है की उस पर चश्मा भी काफी जच रहा है। इस वीडियो को minor_crimes नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। देखिए वायरल  विडिओ…