बच्चे को गोद लेकर मां ने यूं पकड़ा शानदार कैच, मैदान में सभी दर्शक हैरान, देखें Video

    बच्चों के लिए मां किसी भगवान से कम नहीं होती है। जिसकी गोद में बच्चों को जन्नत महसूस होता है। साथ ही मां की गोद दुनिया में सबसे सुरक्षित भी मानी जाती है। मां अपने बच्चे को गोद में लिए हर काम कर लेती हैं, फिर चाहे वह घर का काम हो या बाहर का। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जहां एक मां अपने बच्चे को गोद में लिए खेल के मैदान में शानदार कैच पकड़ती है। जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं। 

    इंटरनेट की दुनिया में यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर महिला की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो बहुत ही शानदार और दिल को पसंद आने वाला है। मां ने जिस तरह यह कैच लपका है यह देखने योग्य है। हालांकि मां यहां मैच खेलने नहीं गई थी। वो तो बच्चे को गोद में लेकर मैच का लुत्फ उठा रही थी लेकिन जैसे ही बॉल उनकी तरफ आई तो मां खुद को रोक नहीं पाई औऱ बच्चे को गोद में लिए ही उन्होंने एक हाथ से शानदार कैच लपका। 

    बताया जा रहा है कि ये वीडियो अमेरिका के कैलिफार्निया का है, जहां बेसबॉल मैच खेला जा रहा था। यहां कुछ हफ्ते पहले San Diego Padres और Chicago Cubs game टीमों के बीच बेसबॉल मैच खेला गया जहां इस महिला ने यह शानदार कैच किया। उस दौरान मां के गोद में एक छोटा सा बच्चा भी था। लोग इसे देखकर महिला की खूब तारीफ करने लगे। वहीं जब यह कैमरे ने दोबारा दिखाया तो मैदान में मौजूद ऑडियंस ने भी महिला के लिए जोरदार तालियां बजाया और उसका उत्साह बढ़ाया। इस वीडियो को MLB ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।