Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कर्नाटक: कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से सभी लोग परेशान है सरकार लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लागू कर दिया है। जिसके कारण लोग घरों में रहने पर मजबूर है। सड़को पर पुलिसकर्मी तैनात है कई लोग कोरोना के नियमों और कोरोना कर्फ्यू का उल्ल्घंन करते नजर आ जाते है। सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते है। अब एक फिर से वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप सभी  को हंसी आ जाएगी। क्योंकि इस शख्स से बाहर घूमने का कारण पुलिसकर्मी ने पूछा था तो शख्स के दिए जवाब को सुनकर पुलिस भी अपनी हंसी रोक नहीं पाई।

    वीडियो में जब पुलिस ने पूछा कि वह कहा जा रहा है तो शख्स ने जवाब दिया कि वह  पशु चिकित्सक (Veterinary doctor) के पास अपनी मुर्गी (Hen) को लेकर जा रहा है उसकी मुर्गी को कब्ज हो गया है। यह सुनकर पुलिस वाले भी हंसने लगे और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो कर्नाटक (Karnataka)के गदग जिला का है। यह वीडियो को ट्विटर यूजर @Amitsen_TNIE ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में बताया, जिला गदग में पुलिसकर्मियों को तब जोर की हंसी आ गई जब एक शख्स ने ये कहा कि वो अपनी मुर्गी को पशु चिकित्सक के पास ले जा रहा है क्योंकि उसे कब्ज की समस्या हो गई थी।

    यह वीडियो को देखकर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पायेगा। आये दिन सोशल मीडिया पर इस तरह के हंसाने वाले कई वीडियो वायरल होते रहते है। इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार रिएक्शन और कमेंट कर रहे है। यूजर का कहना है कि अगर सही में मुर्गी को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हुई तो? बता दें , वीडियो को अब तक 28 हजार लाइक्स मिल चुके है।