Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत सारे जानवरों से जुड़े वीडियो और फोटो अक्सर वायरल (Viral Photo) होते रहते हैं। इसी से जुड़ा एक प्यारा हाथी के बच्चे (Baby Elephant) का फोटो आईएफएस ऑफिसर सुंसात नंदा (IFS Officer Sunsat Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर (Share) किया है। यह फोटो बहुत ही वायरल हो रहा है। जैसे बच्चा अपनी मां को पीछे से आकर कभी-कभी पकड़ लेता है। उसी तरह इस फोटो में भी दिख रहा है कि एक शख्स बाहर झाडू लगा रहा है तभी हाथी का छोटा सा बच्चा आकर शख्स को पीछे से अपने सूंड से पकड़ लेता है। 

    यह फोटो को शेयर करते उन्होंने कैप्शन(Caption)  में लिखा है, हमको एक दूसरे की जरूरत है। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। फोटो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। फोटो में जिस तरह से हाथी के बच्चे ने प्यार से शख्स को पीछे से गले लगाया है। वो सच में इमोशनल (Emotional) कर देने वाला है। इस फोटो को देखकर लोग हाथी के बच्चे के लिए बहुत सारे कमेंट्स (Comments) कर रहे हैं।

    फोटो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस व्यूज ने फोटो पर कमेंट में लिखा है कि इस हाथी के बच्चे को हेयरकट की जरूरत है। साथ ही कई लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए।