Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    तमिलनाडु : कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जूझ रही है। लेकिन अब भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। जिसके कारण सरकार सभी राज्यों में धीरे-धीरे- अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। ऐसे लोग बहुत खुश है कि वह फिर से अपने काम पर लौटेंगे और उनकी जिंदगी फिर से पटरी पर लौटेगी। तमिलनाडु (Tamil Nadu) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रसार को रोकने के लिए लगी पाबंदियों में ढील देने के बाद अब सरकार ने वहां शराब की दुकानों (Liquor Shop) को खोलने की भी इजाजत दे दी है. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसे देखकर लोग ठहाके लगा कर हंस रहे है।

    यह वीडियो तमिलनाडु का है जहां लॉकडाउन खुलने के बाद शराब की दुकान खुल गई है और दुकान के बाहर लोगों की भाड़ जमा हो गई है। लेकिन एक शख्स शराब की दुकान खुलने की खुशी में इतना खुश हो गया है कि वह शराब के बोतल की पूजा कर रहा है। यह वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  वीडियो को ट्विटर पर समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि तमिलनाडु सरकार द्वारा राज्य में शराब की दुकानों को फिर से खोलने की अनुमति देने के बाद मदुरै में एक स्थानीय शराब की बोतलों की पूजा करता है।

    वीडियो में नजर आ रहा है कि शख्स दुकान खुलने की इतनी खुशी हुई कि उसने पहले दुकान के बाहर दिया जलाया, फिर काउंटर पर जाकर दो बोतलें खरीदी और अग्नि देवता के समक्ष उन्हें चढ़ाते हुए प्रणाम किया।  जिसके बाद उसने शराब का लुत्फ उठाया।  उसको देखकर दूसरा शख्स वहां आया वह भी उसके साथ पूजा में सम्मिलित हो गया। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग वीडियो को देखकर जमकर चटकारे लगा रहे है।