Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में वैक्सीन (Vaccine) में भी तेजी आई है। लोग वैक्सीन लगवाने के लिए वैक्सीन सेंटर पहुंच रहे है। वैक्सीनेशन अभियान (Vaccination Campaign) भी जोरों पर है। सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये भी लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इन दिनों ऐसे ही एक शख्स का लोगों को वैक्सीन के लिए जागरूक करने के लिए जो किया, वह लोगों का दिल जीत रहा है। लोग इनकी जमकर सराहना कर रहे है।

    शख्स की तस्वीर को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और बताया है कि चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक छोले भटूरे विक्रेता द्वारा जिन लोगों ने वैक्सीन लगवाई है, उन्हें मुफ्त में छोले भटूरे खिलाए जा रहे हैं। छोले भटूरे विक्रेता संजय राणा ने बताया, “हमने बोर्ड पर लिखा है, वैक्सीन लगवाकर आओ, छोले भटूरे की 1 प्लेट फ्री में खाएं। रोज़ 25-30 ऐसे लोग आ ही जाते हैं।”

    यह शख्स ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने का काम पिछले महीने से ही शुरू किया है और लोगों को यह फ्री में छोले भटूरे खिलाते भी है। लोग इनके काम की सराहना कर रहे है। लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

    सोशल मीडिया पर यह लोगों के लिए चर्चा का विषय बने हुए है।