Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सड़कों पर चलते-चलते आपको कई प्रॉपर्टी के बड़े-बड़े विज्ञापन (Property Ad) के होल्डिंग देखने को मिल जाते है। प्रॉपर्टी सेल (Property Sale) को लेकर कई विज्ञापन सामने आते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजीबोबगरीब तरह के प्रॉपर्टी के विज्ञापन की फोटो वायरल (Photo Viral) हो रही है। जिसमें प्रॉपर्टी के इस विज्ञापन (Property Ad) में 2.3 या 4 BHK की जगह 0.25 BHK लिखा है।

    ये प्रॉपर्टी विज्ञापन की ये होर्डिंग पुणे में लगा हुआ है। यह प्रॉपर्टी विज्ञापन सुर्खियों में छाया हुआ है। यह विज्ञापन लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। यह विज्ञापन लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। विज्ञापन का असल में काम यहीं होता है कि वह ग्राहक को अपनी ओर आकर्षित करे। लेकिन यह विज्ञापन कुछ अलग है। जो लोगों को हंसा रहा हैं।

    फोटो को देखकर यूजर जमकर मजे ले रहे हैं। फोटो में आप देख सकते है कि विज्ञापन (Property Ad) में 2.3 या 4 BHK की जगह 0.25 BHK लिखा है। इस वजह से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं। इस प्रॉपर्टी के विज्ञापन के फोटो को ट्विटर पर समीर नायर नाम के अकाउंट से शेयर किया हुआ है।

    साथ ही कैप्शन में लिखा है कि  एक 0.25 BHK घर कितना बड़ा होगा? और यह नियो कॉस्मोपॉलिटन कौन हैं ? फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।