चोरी की फिराक में थे चोर, शख्स की तरकीब ने चखाया जबरदस्त मजा, देखें वीडियो

    Loading

    आज के ज़माने में चोरी मानों बहुत आम हो गई है। आए दिन कई केस केवल चोरी के ही दर्ज किए जाते हैं। वहीं कई वीडियो तो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हैं, जिसमें अजीबोगरीब चोरी देखने को मिलती है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार चोरी करने आए कुछ लोगों को शख्स ऐसा सबक सिखाता है कि दुबारा उस जगह छोरी करने वें चोर कभी नहीं जाएंगे। वीडियो बहुत ही हैरान करने वाला है। 

    चोर पूरी तैयारी के साथ चोरी करने आते हैं, लेकिन कभी-कभार उनका पासा उनपर ही भारी पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही है यह वीडियो जहां चोरों पर पेट्रोल पंप पर आकर चोरी करना भारी पड़ गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है।

    वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पेट्रोल पंप पर खड़ा एक कार में पेट्रोल भर रहा है। तभी एक बड़ी सी कार आती है और उसमें से कुछ लोग बाहर निकलते हैं। उन लोगों को देखकर ऐसा लगता है कि वह कार को लूटने आए हैं। जैसे ही वह चोर कार की तरफ बढ़ते हैं, वैसे ही पेट्रोल भर रहा शख्स चोरों पर पेट्रोल डालने लगता है, जिसके बाद वह सभी लोग वहां से भगा जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो रैक्स चैपमैन ने शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘कार चुराने वालों से कैसे डील करें’।