Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    दुनिया में जानवरों (Animals) के अंदर भी बहुत टैलेंट अपने देखा होगा। कभी स्टंट  करते या कुछ और काम करते देखा होगा। आप सभी ने तोते के बात करते हुए देखा होगा लेकिन कभी तोते को गाना गाते हुए सुना है? नहीं न , लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें तोता (Parrot) गिटार (Guiter) की धुन पर गाना गा रहा है। वीडियो को देखकर आपका दिन बन जायेगा। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में तोता फ्रीस्टाइल में गाना गा रहा (Parrot Singing a Song in Freestyle) है।

    तोते के गाने को सुनकर ऐसा लगेगा कि वह कोई पॉप सांग गए रहा है। तोते के गाने का यह वीडियो ट्विटर पर फ्लॉप एरा ऑरेंज कोट मैन @rtnordy नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, इसके कैप्शन में उन्होने लिखा,’यह आदमी क्लासिक रॉक बजा रहा है, जबकि तोता फ्रीस्टाइल वोकल्स गा रहा है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि उसका मालिक क्लासिक रॉक बजाता है तो उसका तोता फ्रीस्टाइल गाता है.फ्रैंक और टिको अपने गाने के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं।

    तोते का यह गाना देखकर लगता है कि वह कितने सुर और ताल के साथ गाना गए रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद वीडियो को अब तक 3.6 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इस वीडियो पर 266 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे है।