Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    कोरोना महामारी से सभी लोग घरों में कैद है वह अपना समय बिताने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे है कभी डांस (Dance) या कुकिंग (Cooking)  , सिंगिंग या कुछ और ऐसे ही लोग अपने टेलेंट (Telent) के वीडियो सोशल मीडिया (Social Medai) पर शेयर करते रहते है। इन दिनों इंटरनेट (internet) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को पोल डांस करने का शौक चढ़ा और महिला ने अपने घर के अंदर ही पोल डांस (The Woman Started Dancing Pole Inside Her House) करने लगी। महिला पोल पर डांस कर रही थी। तभी अचानक महिला का पोल पर बैलेंस बिगड़ा और वह पोल के साथ इतनी बुरी तरह से गिर गई। यह वीडियो देखकर लोग मजे ले रहे है। लोगों के लिए यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

    यह वीडियो को ट्विटर पर ‘Hold My Beer’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखकर लोग ठहाके मार के हंस रहे है है कि पोल डांस का भूत उतर गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि घर के अंदर ही पोल डांस कर रही है। पहले तो महिला को देखकर लगता है कि कितनी जबरदस्त पोल डांस कर रही है।

    अगले पल ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और खंभे के साथ वह नीचे धड़ाम से गिर जाती है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।