Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से पूरी दुनिया जूझ रही है। लोगों को इससे बचने के लिए मास्क (Mask) पहनने और हैंड सैनिटाइजर (Hand Sanitizer) का इस्तेमाल करना और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करना अनिवार्य है। ऐसे में लोगों के डेली रूटीन में यह चीजें शामिल हो गई। जो उन्हें करनी होती हैं। कोरोना महामारी में जन्मे बच्चों का भी खास ख्याल रखना पड़ता हैं।

    इन दिनों कोरोना काल में जन्मी एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बच्ची हर चीज को  हैंड सैनिटाइजर समझकर उसका उसका इस्तेमाल करती है। बता दें कि बच्ची के माता-पिता ने बच्ची का नाम भी कोरोना (Corona) के  नाम पर रखा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Babygram.tr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Babygram.tr🤱👼🐣 (@babygram.tr)

    वीडियो में आप देख सकते है कि एक छोटी-सी बच्ची किस तरह से लैंप पोस्ट से लेकर इलेक्ट्रिकल सर्किट हैंड सैनिटाइजर समझ लेती है और उसे छूकर  अपने हाथों को आपस में रगड़ती दिखती है, जैसे हैंड सैनिटाइजर को लगाने के बाद हाथों को रगड़ा जाता है।

    बच्ची का यह क्यूट वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। बच्ची का यह वीडियो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। यह वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा।