Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    कजाकिस्तान : दुनिया भर में ऐसी-ऐसी घटनाएं घटती है। जिसे सुनकर हम हैरान हो जाते है। एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला कजाकिस्तान (Kazakhstan) से आया है। जहां के बॉडी बिल्डर (Body Builder) यूरी टोल्कोको (Yuri Tolkoko) ने तकरीबन 1 साल पहले सैक्स डॉल (Sex Doll) मार्गो से शादी (Wedding) की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी पत्नी से तलाक हो चुका है और उनकी शादी में कई दिक्कतें थी। जिसके बाद उन्होंने 2020 में मार्गो र्को के साथ शादी कर ली। उनका यह वीडियो 2020 में सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हुआ था और उनकी यह शादी चर्चा में बनी रही। हैरानी की बात या है कि उन्होंने यह भी खुलासा किया अपने रिलेशनशिप में वह एक मेल डॉल (Male Doll) को साथ ला सकते हैं। यूरी ने कहा, ‘मैं भविष्य में एक मेल डॉल रखना चाहता हूं और मैं उस मेल डॉल और सेक्स डॉल लूना की शादी कराना चाहता हूं और साथ ही उस वक्त मैं एक सेरेमनी करना चाहता हूं। अब वह दूसरी सैक्स डॉल से शादी कर रहे है और उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट करके अपनी नई पत्नी लोला से मिलवाया है।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टोल्कोको ने अपनी इस पहली शादी में देरी का कारण कोरोना वायरस को बताया है। उसके बाद बताया कि 2020 अक्टूबर में एक  ट्रांसजेंडर रैली के दौरान टोल्कोको पर हमला किया गया था। हमले के आठ महीने बाद उन्होंने  मार्गो के साथ शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली।  बॉडी बिल्डर ने बताया कि मार्गो के टूटने और मरम्मत की जरूरत के बाद रिश्ता  बिखरने लगा था। दुकान में रहने के दौरान उसमें वस्तु से उसे धोखा दिया। अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे है कि  इनसे मिलिए यह मेरी नई पत्नी लोला है। बिल्डर ने बताया कि हम मार्गो के साथ टूट गए। मैं अभी तक तलाक के कारणों के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by OddJack / Yuri Tolochko (@yurii_tolochko)

    बॉडी बिल्डर ने कहा कि वह मार्गो के टूट जाने के बाद दूरी से जूझने लगा और उसे लगा कि उसे केवल एक व्यक्ति, या उसके मामले में वस्तु से नहीं बांधा जा सकता। मैं नहीं चाहता कि मार्गो फिर से टूटे। और इसका मतलब है कि मुझे उसे उतारना होगा। मैंने फैसला किया कि मेरी कई पत्नियां हो सकती हैं। यह परंपरा कुछ पूर्वी संस्कृतियों में मौजूद है।