Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन शादियों से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। शादी (Wedding) के फनी वीडियो इन दिनों ट्रेंड कर रहे है। शादी का माहौल में मौज-मस्ती होती है। सभी लोग एन्जॉय करते है और शादी में ऐसे कोई फनी मूवमेंट बन जाते है। शादी में विवाह संपन्न होने के बाद दूल्हा-दुल्हन (Bride-Groom)  अपने से बड़ो का आशीर्वाद लेते है। सास-ससुर का माता-पिता का आशीर्वाद लेते है। इन दिनों एक वर्चुअल वेडिंग (Virtual Wedding) का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दुल्हन ने अपनी सास-ससुर से कुछ अलग अंदाज में आशीर्वाद लेने का वीडियो  वायरल हो रहा है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    शादियों के कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। जो लोगों को कभी हीरा करते है। तो कुछ वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है। यूजर्स को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण लोगों को  शादी में कई दिक्क़ते है। लोगों के तौर-तरीके बदल दिए है। इन दिनों शादी  जूम कॉल (Zoom Call) या वीडियो कॉल (Video Call) पर संपन्न होने लगी हैं। घर से दूर होने के वजह से वीडियो कॉल पर ही आशीर्वाद ले लेते है।  ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर दुल्हनिया (Dulhaniyaa) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।  जिसमें दुल्हन अलग अंदाज में अपने सास-ससुर का आशीर्वाद लिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa)

    वीडियो में आप देख सकते है कि शादी के लिबास में तैयार दुल्हन ने भी सास-ससुर का वर्चुअल (Virtual) आशीर्वाद लेकर शादी की रस्मों को पूरा किया. जैसे ही दुल्हन ने कहा, सासू मां, ससुर जी, अब मैं आपके पैर छू रही हूं, यह सुनकर लोगों की हंसी छूट गई। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शादी में माता-पिता शामिल नहीं हो पाये थे। इसलिए उनका आशीर्वाद लैपटॉप से लिया और वह शादी का हिस्सा बने। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।