Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    भारतीय संस्कृति में शादी (Wedding) बड़े धूमधाम से होती है। सभी रस्में की जाती है। लेकिन रस्मों के दौरान कभी-कभी ऐसी घटना यह चीजें हो जाती है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते है या हंसी छूट जाती है। ऐसी ही शादी के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते है। शादी में बड़े मजेदार रस्में देखने को मिलती है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। इन दिनों एक ऐसा ही शादी का वीडियो वायरल(Video Viral) हो रहा है। जिसमें शादी के बाद दुल्हन (Bride) ने ससुराल में घर प्रवेश के समय ऐसी हरकत कर दी कि सभी लोग दंग रह गए।

    वीडियो को देखकर सभी लोग हैरान है लेकिन दुल्हन की हरकत देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है। यह दुल्हन का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर ‘kannada_videoz’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि  एक नई नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान कई और लोग भी मौजूद हैं. जैसे ही दुल्हन अंदर घुसने लगती है तो दरवाजे के पास रखे बर्तन में इतनी जोर से लात मारती है कि लोग देखते रह जाते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by kannada videoz (@kannada_videoz)

    दुल्हन का यह अंदाज देखकर सभी लोग दंग रह गए। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जमकर ठहाके लगा कर हंस रहे है। वीडियो में लोग जमकर लाइक्स कर रहे है। कमेंट बॉक्स में लोग ढेरों कमेंट कर रहे है।