Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    लोग अपने पालतू जानवरों (Pets) के साथ टाइम स्पेंड (Time Spend) करने और मस्ती के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। वैसे ही हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) को भी अपने पेट्स के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद हैं। वह अपने पेट्स के साथ खेलते मस्ती करते रहते है। इन दिनों एक्टर वरुण धवन (Actor Varun Dhawan) ने अपने कुत्ते (Dog) के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने कुत्ते के साथ मजे से खेल रहे है और उसके साथ अपना टाइम स्पेंड कर रहे है।

    यह वरुण धवन का उनके डॉगी के साथ का क्यूट वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा एक्टिव रहते है। वह इसके जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते है। वीडियो में आप देख सकते है कि वरुण अपने क्यूट डॉगी के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।  वरुण डॉगी को कभी अपने सिर पर बैठाते हैं, तो कभी उसे घुमाते हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    इतना ही नहीं गेम खेलते समय भी वरुण का डॉगी उनके पास बैठा दिखाई दे रहा है।  वरुण अपने डॉगी को कभी बच्चे की तरह गोद में लेकर खिलाते हैं, तो कभी उसे प्यार से सुलाते हैं। वीडियो को देखकर आप समझ सकते है कि वरुण और उनके डॉगी के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है।

    उनके फैंस को यह क्यूट वीडियो खूब पसंद आ रहा है। वह वीडियो पर जमकर लाइक्स कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 5 लाख 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक मिल चुके हैं। वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे है। टाइगर श्रॉफ ने वीडियो पर कमेंट किया, बहुत क्यूट