Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ओलंपिक (Olympic) को लेकर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है। एक छोटी बच्ची ओलंपिक गेम को देखते-देखते ऐसे रिएक्शन देने लगती है। यह बच्ची का क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिसमें बच्ची घर पर अपने पिता के साथ मजे से बैठकर टीवी पर ओलंपिक देख रही है और वेटलिफ्टिंग कर रही

    महिला एथलीट (Ahlete) की हौसलाफजाई, बच्ची के ये इनोसेंट एक्सप्रेशन लोगों का दिल जीत रहे हैं और जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है उसके चेहरे पर मुस्कान भी ला रहे हैं। वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘आपको अपने बच्चों के साथ ओलंपिक क्यों देखना चाहिए। वीडियो में आप देख सकते है कि  बच्ची अपने पिता के साथ टोक्यो ओलंपिक का लुत्फ उठा रही है। वह महिला वेटलिफ्टर को देखते हुए अपने पिता से कहती है कि महिलाएं बहुत मजबूत होती हैं, उसके हाथ कितने मजबूत हैं, काश मेरे हाथों में भी ऐसी मजबूती होती। महिलाएं कितनी भी भारी चीजें भी उठा सकती हैं, क्योंकि वो बहुत मजबूत होती हैं।

     बच्ची बाद में महिला वेटलिफ्टर ने जैसे वजन उठाया होता है, वैसे ही खुद भी करने की कोशिश करती है और झूमते हुए खुशी से अंत में एथलीट के लिए कहती है, ‘वो विनर है। वीडियो देखकर यूजर्स बच्ची की काफी तारीफ कर रहे है। यह बच्ची का क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।