Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    बिहार: दुनिया में टैलेंट (Tallent) कूट-कूट के भरा है। दुनिया भर में कोने-कोने के टैलेंट मिल जाएगा।  इसका एक और उदाहरण सामने आया है। बिहार (Bihar) के एक शख्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की गुल्लक (Piggy Bank) की मूर्तियां बनाई हैं। शख्स की यु अद्भुत कारीगरी देखने लायक है। शख्स के इस कारीगरी की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शख्स के इस कारीगरी की खूब तारीफ कर रहे है।

    बता दें कि  बिहार: मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में एक कारीगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुल्लक की मूर्तियां बनाई हैं।  शख्स के एक अद्भुत कला की  तस्वीरें  ट्विटर पर  समाचार एजेंसी ANI ने शेयर की है। ANI से बात करते हुए कारीगर ने बताया, “मैंने जनता कर्फ्यू के बाद से इन मूर्तियों को बनाने का निर्णय लिया। यह गुल्लक भी है, इसमें लोग अपने पैसे जमा कर सकते हैं। इन्हें बनाने में मुझे एक महीना लग गया।”

    तस्वीर में आप देख सकते है कि देख सकते है कि शख्स ने किस तरह से  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाली गुल्लक में हर चीज को ध्यान रखकर अपने हाथों से तैयार की हैं। इस गुल्लक में प्रधानमंत्री मोदी के कपड़े चश्मा सभी चीजें हूबहू बनाई है। लोग शख्स की कारीगरी की खूब तारीफ कर रहे है।